शुक्रवार बाक्स आफिस पर होगी जबर्दस्त

मुंबई। इस शुक्रवार को एक बार फिर बाक्स आफिस पर नई रिलीज फिल्मों का मेला लगने जा रहा है। इस शुक्रवार को 9 नई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिनमें प्रियंका चोपड़ा की पहली हालीवुड फिल्म बेवाच का नाम भी शामिल है।

इस फिल्म के अलावा कोंकणा सेन शर्मा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म डेथ इन ए गंज भी इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है, जिसे कई अंतर्राष्ट्रीय सम्मान मिल चुके हैं। हुमा कुरैशी और उनके भाई सैक्लीन की प्रमुख भूमिकाओं वाली हारर थ्रिलर फिल्म दोबारा भी रिलीज हो रही है।

 

बच्चों के लिए बनाई गई एनीमेशन फिल्म हनुमान, बच्चों के लिए बनी एक और फिल्म बच्चे कच्चे सच्चे, दो नए चेहरों को लेकर बनी फिल्म स्वीटी वेड्स एनआरआई, पूजा बत्रा की वापसी वाली थ्रिलर फिल्म मिरर एक गेम, मनीषा कोईराला की फिल्म डियर माया और 9वीं फिल्म फ्लैट नंबर 211 शामिल हैं।

 

इन सब फिल्मों में सबसे ज्यादा निगाहें प्रियंका की फिल्म पर रहेगी, जिसको अमेरिका में एक सप्ताह पहले रिलीज किया गया और वहां से फिल्म को लेकर अच्छे रिपोर्टस नहीं मिले हैं। अमेरिकन मीडिया ने इस फिल्म की जमकर आलोचना की है और इसे दोयम दर्जे की मसाला फिल्म करार दिया है। हुमा कुरैशी की अपने भाई के साथ वाली फिल्म दोबारा और कोंकणा सेन की फिल्म से भी थोड़ी उम्मीदें रहेंगी।