90 दिनों में की 72 किसानों ने खुदकुशी :हरसिमरत

पंजाब। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसेत हुए कहा है की कांग्रेस सरकार हर जगह फेल होती दिखाई दे रही है। पंजाब में इस वक्ता जो हालात बने हुए हैं एसे हालात पंजाब में कभी नहीं बने मौजूदा हालत इस तरह के हालत पहले कभी भी नहीं बने थे। कांग्रेस सरकार हर जगह फेल होती दिखाई दे रही है। पंजाब में पिछले तीन महीनों में 72 किसान खुदखुशी कर चुके है ऐसा केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने उस दौरान कहा जब वह पंजाब के मानसा आयी थी।

उन्होंने बोली की पंजाब में कानून व्यवस्था का तो नाम खत्म ही हो चुका है। लोग कानून को हाथ में ले रहे है जो की कांग्रेस सरकार की सबसे बड़ी हार है। हाल ही में हुई घटना का उदाहरण देते हुए कहा की तलवंडी साबो में गत दिवस ग्रामीणों द्वारा तस्कर को मार दिए जाना। हरसिमरत ने कहा कि कांग्रेस सरकार पंजाब में नशे पर लगाम नहीं लगा पा रही बल्कि उसे बढ़ावा दे रही है। कांग्रेस सरकार ने जो वादे चुनाव के वक्त किये थे उनमें से कांग्रेस कोई भी वाद पूरा नहीं कर पाई है।

कांग्रेस खुद तो कुछ काम नही कर रही है,भाजप-अकाली सरकार के वक्त में जो काम शुरु किए गए थे वह उन्हें भी बंद कराने में लगी हुई है।