अंधी लड़की से किया 7 माह तक दुष्कर्म

बलरामपुर। जनपद बलरामपुर के कोतवाली उतरौला क्षेत्र के ग्राम छितरपारा में मानवता को शर्मसार कर देने वाला डबल क्राईम सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अंधी लड़की को शादी का झांसा देकर उसी के पड़ोसी ने 7 माहीने तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब लड़की गर्भवती हो गई तो शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता ने आपबीती परिजनों को सुनाई जिसके बाद परिजन उतरौला कोतवाली पहुंचे लेकिन थाने पर उनकी सुनवाई नहीं की गई।

 

7 months,raping ,blind girl, crime,police,
rape with blind girl

पुलिस से शिकायत करने पर भी कोई कर्रवाई ना होने पर थाने से नाउम्मीद होकर पीड़िता अपने मां, भाई और मामा के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय न्याय मांगने पहुंची। एसपी प्रमोद कुमार ने थाना अतरौला को तत्काल मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही यह भी कहा कि अगर वह शादी कर ले तो ठीक है नहीं तो आरोपी के खिलाफ कर्रवाई की जाए। यहां यह बताना भी जरूरी होगा की पीड़ित लड़की उसकी मां व भाई तीनों ही अंधे हैं तथा पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिए तहरीर में अपने पड़ोसी मोहम्मद शफीक पर शादी का झांसा देकर 7 माह तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है और उसके पेट में 4 माहीने का बच्चा भी है। यह बात जब आरोपी शफीक को बताई तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता की मां, भाई व परिजन भी बात करने गए तो उन्हें बेइज्जत करके घर से निकाल दिया गया तथा पुलिस के पास न जाने व जान से मारने की धमकी भी दी। कोतवाली उतरौला में शिकायत न सुने जाने पर एसपी को अपना दुखड़ा सुनाया। फिलहाल एसपी प्रमोद कुमार ने पीड़ित परिवार को आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एसपी प्रमोद कुमार ने यह भी कहा कि यदि शफीक पीड़ित लड़की से शादी कर ले तो करा दिया जाएगा।