नाले में बहे युवक का 7 दिन बाद मिला शव

जयपुर। जयपुर में करीब सात दिन पहले बारिश के कारण करतारपुरा में एक युवक नाले में बह गया था। युवक का नाम आयुष है। पुलिस को मिल गया है। कई दिनों से तलाश के बाद गुरुवार आयुष का शव नाले किनारे गंदगी के बीच देखा गया। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसके शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

accident

प्रशासन ने आयुष के शव को ढूंढने के लिए दिन रात एक कर दिया था। लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा था। यहां तक की ड्रोन कैमरों से भी उसकी तलाश की जा रही थी। बताया जा रहा है कि करीब सात दिन पहले करतापुरा नाले में भारी बारिश के कारण आयुष गर्ग कार समेत ही बह गया था। काफी प्रयास के बाद भी आयुष को बचाया नहीं जा सका। नाले में बह जाने के बाद आयुष को काफी ढूंढा गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। फिलहाल पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि वह भारी बारिश के कारण जनकपुरी द्वितीय पुलिया पर लगे जाम के कारण आयुष ने दूसरा रास्ता ले लिया था लेकिन वहां काफी तेजी से पानी बह रहा था। लोगों के मना करने के बाद भी आयुष वहां पर अपनी गाड़ी लेकर चला गया था जिसके बाद उसने अपनी कार पानी में उतार दी। लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि वह पानी में बह गया था।