फतेहपुर में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

फतेहपुर। आज के इंसान की इंसानियत इतनी गिर गयी हैं की उसको अब अच्छे और बुरे की परख नहीं रह गयी हैं। अपनी इच्छाआें की पूर्ति करने के लिए न तो उसके अंदर समाज का कोई भय रह गया और न ही लाज लज्जा। इन वासना के भूखे भेडियों को इन मासूमो का जरा भी ख्याल नहीं आता जो इस बारे में जानते तक नहीं। अपने स्वार्थ और इच्छा की पूर्ति करने के लिए ऐसे दरिंदे मासूमो को अपना शिकार बना रहे हैं। यह कोई मामला नया नहीं मगर कुछ हट कर जरूर हैं।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दबंग पडोसी ने घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म कर डाला। बच्चे को ना देख परिजनों के जब बच्चे की तलाश की तो बच्चा खून से लथपथ जब अपने घर लौट कर आया तो उसको देख परिजनों ने आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डाक्टरों द्वारा मासूम का इलाज किया जा रहा हैं। वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश में जुट गई हैं।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पीरनपुर मोहल्ले के राजू का 6 वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहा था तभी पड़ोस का रहने वाला लाईक नामक युवक उसको बहला फुसलाकर उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर ड़ाला, खून से लथपथ मासूम जब अपने घर पहुंचा तो घर वालो के होश गुम हो गए और उसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ मासूम का इलाज चल रहा हैं, वहीं मासूम के परिजनों ने बताया की मेरा बेटा घर के बाहर खेल रहा था तभी पड़ोस का रहने वाला लाईक उसे उठा ले गया ,जब मेरा बेटा नहीं दिखा तो उसकी तलाश में जुट गए जब वह खून से लथपथ घर आया तो उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया हैं जहां उसकी हालात चिंता जनक बानी हुयी हैं। वहीं पुलिस ने बताया की एक 6 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस का ही रहने वाले युवक ने कुकर्म किया है परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी की तलाश की जा रहीं हैं।

 -मुमताज़ इसरार