फतेहपुर में दिखा रफ्तार का कहर, अलग अलग हादसों में 6 लोगों की मौत

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अलग-अलग मार्ग दुर्घटना में 6 की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें आनन फानन जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया हैं। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

people killed, different accidents, fatehpur, police, up
accidents in fatehpur

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के एनएच 2 के स्कूरी मोड के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ओमनी कार में टक्कर मार दी जिसमें सवार 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी घटना थरियांव थाना क्षेत्र के एनएच 2 चकमुगलपुर गांव के समीप की है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में सवार तीन लोगों को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई हैं। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं।

हादसे में एक की गंभीर बनी हुई है जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपूर के लिए रेफर कर दिया है। बाकि सभी घायलों का इलाज जला अस्पताल चल रहा है। वहीं पुलिस ने बताया की अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में 6 की मौत हो गई हैं। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फरार ट्रक चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।