पंजाब में प्रशासन ने किए 55 जजों के तबादले

 

चंडीगढ़। पंजाब की सत्ता संभालते ही राज्य सरकार एक के बाद कई अहम फैसले को हरी झंडी दे चुकी हैं। इसी बीच प्रशासन की ओर से पंजाब व चंडीगढ़ की अदालतों से संबंधित 55 जजों के तबादले कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि जिन जजों का ट्रांसफर किया गया है उनमें 6 जिला व सैशन जज और 49 एडीशनल जिला व सैशन जज शामिल हैं।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की मुख्य न्यायाधीश द्वारा जारी किए गए आदेशों के मुताबिक जिन जजों का ट्रांसफर किया गया है उनमें जिला व सैशन जज कर्मजीत सिंह को तबदील करके अमृतसर, गुरबीर सिंह को लुधियाना, हरप्रीत कौर को चंडीगढ़, संजीव बेरी को पटियाला, हरपाल सिंह को फतेहगढ़ साहिब, अमरेंद्र सिंह ग्रेवाल को शहीद भगत सिंह नगर, एडीशनल जिला व सैशन जज हरप्रीत कौर रंधावा को तरनतारन, कुलदीप कुमार करीर को लुधियाना, वरिंद्र अग्रवाल को लुधियाना, तरसेम मंगला को मोगा, नवजोत कौर को फतेहगढ़ साहिब, दिलबाग सिंह जौहल को लुधियाना, सरबीज सिंह धालीवाल को अमृतसर, जसबीर सिंह कंग को लुधियाना, विनोद कुमार को अमृतसर, गुरमीत कौर को होशियारपुर, रणजीत कुमार जैन को चंडीगढ़

प्रीति साहनी को जालंधर, अमरजीत सिंह विर्क को मोहाली, हरी सिंह ग्रेवाल को जालंधर, धर्मेंद्र पाल सिंगला को पटियाला, अतुल कसाना को लुधियाना, दरबारी लाल को जालंधर, गुरनाम सिंह को फिरोजपुर, मनजोत कौर को संगरूर, संजय अग्निहोत्री को मोहाली, पूनम जोशी को चंडीगढ़, जितेंद्र वालिया को कपूरथला, मनदीप सिंह ढिल्लों को चंडीगढ़, संदीप कुमार सिंगला को लुधियाना, मनदीप कौर को होशियारपुर, हरप्रीत कौर कालेका को जालंधर, गुदर्शन कौर धालीवाल को कपूरथला, परमिंद्र सिंह को जालंधर, डा. अजीत अत्री को चंडीगढ़, राजेश कुमार को फरीदकोट, सारू मेहता कौशिक को पटियाला, दिनेश कुमार को संगरूर, संदीप सिंह बाजवा को अमृतसर, जगमोहन सिंह संगे को अमृतसर, बिशन स्वरूप को तरनतारन, अमरपाल को लुधियाना, प्रेम कुमार को गुरदासपुर, जसपाल वर्मा को मानसा, रंजन कुमार खुल्लर को होशियारपुर, कर्मजीत सिंह सूलर को लुधियाना, जसपिंद्र सिंह को अमृतसर, संदीप सिंह जोशन को फाजिल्का, तेजिंद्रवीर सिंह को चंडीगढ़, अमरेंद्र सिंह शेरगिल को लुधियाना, डा. गोपाल अरोड़ा को चंडीगढ़, कंवलजीत सिंह को मुक्तसर साहिब, टी.एस. ङ्क्षबद्रा तथा बलविंद्र कुमार को लुधियाना में तबादला किया गया है।