50 दिनों में सुधरे देश के हालातः संतोष गंगवार

बरेली। नोटबंदी के पचास दिन पूरे होने पर बरेली पहुचे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार का कहना है की पचास दिनों में हालात सुधरे है। एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले से लोगों को थोड़ी समस्याओं का सामना जरूर करना पड़ा है लेकिन कालेधन पर लगाम लगी है। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी के इतने दिन बीत जाने के बाबजूद ग्रामीण इलाकों में परेशानियां है लेकिन जल्द ही सभी समस्याओं का सामाधान किया जाएगा।

मायावती पर साधा निशाना

उन्होंने मायावती को निशाना बनाते हुए कहा, राजनैतिक दलों को मिलने वाले चंदे की फेयरनेस सफाई होनी चाहिए। बहुत से राजनैतिक दल ऐसे है जो पार्टी को मिलने वाले चंदे को अपनी पार्टी के अंदर भी चुनाव की प्रक्रिया को नहीं अपनाते, चाहे हमारी पार्टी हो जिसको चंद मिलता है उसकी जबाबदेही होनी चाहिए।

कैशलेश को बताया लैसकैश

कैशलैस के मोदी के नारे की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बिना कैश के काम करने की दिशा में काम कर रही है।

उत्तर प्रदेश का ये दुर्भाग्य है की पिछले पन्द्रह वर्षो में ऐसी सरकार मिली जिन्होंने विकास की चिंता नहीं की बल्कि आपसी और धन एक्टर करने की चिंता की, उसी का ये परिणाम है कभी मुलायम सिंह अपने बेटे के खिलाफ बोलते है और तभी इनकी आपस की लड़ाई सामने आती है, ये प्रदेश की जनता को धोखा देने का काम हो रहा है , यूपी के मतदाताओ को ये मुर्ख बनाने का काम हो रहा है।

अनूप मिश्रा, संवाददाता