अहमदाबाद बाईपास पर बस दुर्घटना में पांच की मौत, 12 घायल

उदयपुर। देश के सबसे बडे सूबों में से एक यह भी सुरखीयों में रहने वाला सूबा है। जहां देश के अन्य सूबों सहित उदयपुर में भी वहानों की रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रही है। वहानों की रफ्तार दिन पर दिन सातवें आसमान पर चढ़ती जा रही है। जिसके कारण ऐसा ही एक और हादसा सामने आया है उदयपुर-अहमदाबाद बाईपास पर एक बस हादसा सामने आया है।

5 killed, bus, accident, Ahmedabad, bypass, 12 injured,
bus accident

आपको बतादें कि सूबे में वहानों की रफ्तार के कहर के कारण उदयपुर-अहमदाबाद बाईपास पर नेला सरकारी स्कूल के बाहर एक निजी बस पलट ने से हादसा हो गया। बाईपास पर बस हादसे में 5 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई और 12 यात्री घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। आसपास के लोग स्थानीय पुलिस के साथ राहत कार्य में जुटे हुए हैं।

 

बताया जा रहा है कि एक निजी बस अहमदाबाद से उदयपुर आ रही थी। उदयपुर-अहमदाबाद बाईपास पर एक नेला स्कूल के बाहर बस का संतुलन बिगड़ जाने से बस पलट गई। हादसे में 2 बाइक व 2 स्कूटी सवार भी इस बस की चपेट में आ गए। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है व हादसे में 12 यात्री घायल भी हो गए हैं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भर्ती कराया है।