44 साल की महिला ने फेसबुक का सहारा ले लड़के से बनाए शारीरिक संबंध देखें वीडियो

नई दिल्ली। हवस की आग में लंदन में एक महिला इस कदर जली कि अब उसे पछताना पड़ रहा है। 44 साल की महिला का एक 15 साल के नाबालिग से पहले अफेयर हुआ । इसके बाद दोनों के बीच जिस्मानी रिश्ता कायम हुआ लेकिन अब मामला कोर्ट में जा पहुंचा है। जहां अब इस महिला को पछताना पड़ रहा है। क्योंकि कोर्ट इस रिश्ते को गैरकानूनी मान रही है।

44 साल की मैरी डेंट ब्रिटने के क्लेक्टन-ऑन-सी में रहती है। उन्होने फेसबुक पर एक फर्जी एकाउंट बना लिया। जिसमें उन्होने एक बच्चे की फोटो लगा रखी थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक नाबालिक लड़के से हो गई। उसने उस लड़के को फंसाने के लिए फेसबुक का सहारा लेते हुए उससे दोस्ती की इसके बाद वह फेसबुक पर उससे घंटों अश्लील और उत्तेजक बातें करती थी। जिसके चलते वो लड़का उससे मिलने के लिए आतुर हो गया।

इसके बाद जब दोनों मिले तो मैरी ने लड़के साथ शारीरिक संबंध तक बना डाले। लेकिन इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़के की मां ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। अब इस मामले में नाबालिग का कहना है कि मुझे पता नहीं चला कि मैरी अपनी बातों में मुझे फंसा रही है। मुझे उसके इरादों की कोई भनक तक नहीं थी। फिलहाल कोर्ट इस मामले की सुनवाई कर रहा है।

अगले पेज पर देखें पूरा विडियो

Pages: 1 2