खगड़िया में मिट्टी धंसने से 3 बच्चियों सहित 4 लोगों की मौत, 1 घायल

खगडिया। बिहार के खगडिया जिले के बेलदौर थानाक्षेत्र में गुरुवार को मिट्टी धंसने से 3 बच्चियों सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के अनुसार, अकहा गांव के कुछ लोग गुरुवार को घरेलू उपयोग के लिए गांव के समीप एक मिट्टी के टीले से मिट्टी लाने गए थे।

इसी बीच मिट्टी काटने के दौरान टीला धंस गया, जिसमें कई लोग दब गए। बेलदौर के थाना प्रभारी शशि कुमार ने बताया कि इस घटना में 3 बच्चियों सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में कंचन देवी (35), काजल कुमारी (11), सुरमन कुमारी (14) और नसरीन (11) शामिल हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए खगडिया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल बच्ची का इलाज पास के अस्पताल में किया जा रहा है। डाक्टरों का मानना है कि बच्ची की हालत गंभीर है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार ये लोग घर की पुताई के लिए मिट्टी लेने गए थे।