4 नवजात बच्चों के शवों ने फैलाई सनसनी

फतेहपुर। जिले में अलग अलग जगहों से 4 नवजात बच्चो के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है । वहीं नवजात बच्चो के शव की सुचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने नवजात बच्चो के शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई हैं ।

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के मठियां गाँव में एक पालीथीन में तीन नवजात बच्चो के शव मिले वहीं जहानाबाद थाना क्षेत्र के सीएचसी अस्पताल के बाहर लगे कूड़े के ढेर में नवजात बच्चे का शव मिला जिसे कुत्ते खा रहे थे जिसकी सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं । वहीँ जब नवजात के शव के बारे में सीएचसी इंचार्ज से बात की तो उसका कहना था की मुझे इस बारे में जानकारी नहीं हैं इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करवाएंगे ।

जिले के दो स्थानों में 4 नवजात बच्चो का शव मिलने से जहाँ चर्चाये आम है की मानवता को शर्मसार कर नवजात बच्चो की जिंदगियो से खिलवाड़ कर रहे हैं । वहीँ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में भी नर्सो द्वारा गर्भपात कराया जा रहा हैं और नवजात बच्चो को कूड़े के ढेर में फेक देते है जिन्हें आवारा कुत्ते खाते है । हलाकि की इस मामले में जिम्मेदार अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं ।

अजहरूद्दीन, संवाददाता