पुलिस मुठभेड़ में फसने के बाद 3 गैंगस्टरों ने की आत्महत्या

हरियाणा के सिरसा में पंजाब पुलिस जब 3 गैंगस्टरों का एनकाउंटर करने पहुंची तो गिरफ्तार होने के डर से तीनों गैंगस्टरों ने खुद को गोली मार ली जिसमें से दो गैंगस्टरों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों गैंगस्टर पंजाब के रहने वाले है।

पूरा मामाल ये है की पंजाब पुलिस को तीन गैंगस्टरों की पहले से ही तलाश थी जब हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को तीनों गैंगस्टरों के हरियाणा के डबवाली गांव में छुपे होने की खबर दी तो तुरंत कार्रवाई करते हुए पंजाब पुलिस हरियाणा के डबवाली गांव पहुंची जिसके बाद पुलिस ने गैंगस्टरों को पूरी तरह से घेर लिया और फायरिंग शुरु कर दी, पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग के बाद तीनों गैंगस्टर पूरी तरह डर गए और खुद को ही गोली मार ली,दो गैंगस्टरों की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन एक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे पंजाब पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

पंजाब पुलिस ने बताया की तीनों गैंगस्टर पंजाब में अलग-अलग जगह के रहने वाले है। निशान सिंह फिरोजपुर का रहने वाल है,कमलजीत सिंह बठिंडा और जसप्रीत सिंह डॉन रुर्कीपुरा का रहने वाला है। तीनों पंजाब के मोस्ट वॉन्टेड हैं,कई केस दर्ज है इनके नाम पर हरियाणा पुलिस की सूचना के बाद तीनों गैंगस्टरों को घेरा गाय लेकिन तीनों ने ही खुदखुशी कर ली जिसमें से एक गंभीर रुप से घायल है।