50 से ज्यादा महिलाओं से रेप कर चुका है मैथ में ग्रेजुएट 28 साल का युवक

चेन्नई। बीते गुरूवार को चेन्नई पुलिस ने मथुरा के कृष्णागिरि जिले के रहने वाले एक सॉफ्टवेयर के कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी को डकैती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने जो पुलिस को बताया उसे सुनकर अधिकारियों के भी पैरों तले से जमीन खिसक गई। 28 वर्षीय माधन अरिवालगन का कहना है कि वह एक सीरियल रेपिस्ट है।

chennai
chennai

बता दें कि इस मामले में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिलहाल केवल एक महिला ने आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी ने उम्मीद जताई कि अन्य महिलाएं भी आगे आकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी। कृष्णागिरी कॉलेज से गणित में ग्रेजुएट माधन ने बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम किया लेकिन दो साल बाद 2015 में वह चेन्नई आ गया था

एक बार उसने एक महिला से रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसे इसकी लत लग गई। अब वह घर में चोरी करने के साथ ही महिलाओं से रेप करता और उनका वीडियो बना लेता ताकि बाद में उन्हें ब्लैकमेल कर सके। लेकिन वह अपने ही काम में फंस गया। उसने एक राहगीर से 8500 रुपए कैश लूटे। इसके बाद पुलिस में जब उसकी शिकायत की तो पुलिस ने वहां पास में लगे सीसीटीवी की मदद से उसकी पहचान की और अरेस्ट कर लिया।