अनोखी लव स्टोरी, 14 साल के छात्र के प्यार में गिरी 28 साल की टीचर

भोपाल। ये तो सभी जानते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार अंधा होता है। इस बात में कोई शक नहीं है। क्योंकि इश्क में पड़े हुए इंसान के लिए न रंग-रूप मायने रखता है और न ही उम्र। एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है हैदराबाद की। यहां एक टीचर को अपने नाबालिग छात्र से प्यार हो गया और वे इस कद्र एक-दूसरे को चाहने लगे कि दोनों घर से भाग गए। यह लव वर्ड्स भागकर दिल्ली जाना चाहता था लेकिन उससे पहले ही भोपाल आरपीएफ ने इन्हें पकड़ लिया। दरअसल हैदराबाद जीआरपी पुलिस की सूचना के आधार पर उन्हें पकड़ा गया। छात्र के पापा अगली सुबह फ्लाइट से आए और बगैर किसी शिकवा-शिकायत के फ्लाइट से ही उसे वापस ले गए।

old teacher love student
old teacher love student

बता दें कि शाम को टीचर के परिजन पहुंचे और वो भी घर वापस हो गई। लड़के ने बताया कि, वह अपनी मर्जी से घर से भागा था। भागते वक्त उसने पिता के लॉकर से 14 हजार रुपए चुराए थे। वहीं, लड़के के पिता का कहना है कि, टीचर जबरन उनके बेटे को लेकर भाग रही थी, हमने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाला 14 साल का छात्र 27 साल की टीचर के साथ 2 अक्तूबर को गायब हो गया। परिजनों ने उसके गुम होने की शिकायत कुरनूल जिला के फर्स्ट टाउन थाने में दर्ज कराई। पता चला कि उसकी मैडम भी लापता है, इस पर उन्हें शक हुआ कि वे दोनों साथ हो सकते हैं।

वहीं भोपाल आरपीएफ को मैसेज मिला कि दोनों तेलंगाना एक्सप्रेस (12723) से दिल्ली जा रहे हैं। रात में ट्रेन के पहुंचते ही भोपाल स्टेशन पर सर्चिंग शुरू कर दी गई। ट्रेन के एस-6 कोच की बर्थ 41 में बैठे छात्र और उसकी टीचर पर जैसे ही आरपीएफ जवानों की नजर पड़ी तो दोनों सहम गए। फोटो से हुलिया मिलते ही दोनों को स्टेशन पर उतार लिया गया। पूछताछ हुई तो उन्होंने एक-दूसरे को भाई-बहन बताते हुए कहा कि वे दिल्ली घूमने जा रहे हैं। जब बैग की जांच की गई तो उसमें दोनों के कपड़े और 23 हजार के करीब नकदी मिली।