मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के आरोप में 21 छात्र कॉलेज से सस्पेंड

केरल। केरल के एक मेडिकल कॉलेज ने 21 छात्रों को रैगिंग के आरोप में सस्पेंड कर दिया है, खबराें के मुताबिक नए छात्राें के साथ रैगिंग किया गया जिसकी छात्रों ने प्रशासन से शिकायत की। शिकायत के आधार पर कॉलेज प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए आरोपी 21 छात्रों को सस्पेंड कर दिया है। छात्रों का आरोप है कि है कि उनसे टॉयलेट साफ करवाए गए थे और गंदा पानी भी उन्हें जबरन पिलाया गया था।

police

गौरतलब है कि सरकार की तरफ लगातार रैगिंग को रोकने के लिए सख्ती दिखाई जाती रहा है। इनको नजरअंदाज करते हुए केरल के एक मेडिकल कॉलेज में छात्रों के साथ रैगिंग की घटना सामने आई है, मामले के सामने आने के बाद से कॉलेज की अंतरिम कमेटी ने जांच शुरु कर दी है, मामले की जांच को एंटी रैगिंग कमेटी को भेजी जाएगी।

यहां आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक कॉलेज में जिस जगह से छात्र आते हैं वहां से संबंधित वार्डनों को उनका ख्याल रखना होता है। इसके साथ ही रात के समय सीनियर्स और आउट सीनियर्स की भी एंट्री प्रतिबंधित किया गया है।आपको यहां पर याद दिला दें कि एक सरकारी पालिटेक्निक कॉलेज के सात छात्रों पर पहले साल के छात्रों के साथ रैगिंग करने का आरोप लगा था, जिसको लेकर सात में से पांच छात्रों ने 19 दिसंबर को आत्मसमर्पण किया था।