20 हजार की रिश्वत के साथ महिला दरोगा हुई गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश। मेरठ में एंटी करप्शन ब्यूरो ने बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी से एक महिला दरोगा को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तरा कर लिया है। दहेज उत्पीड़न के केस में विपक्षी पक्ष को रिहायत देने के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत ले रही थी महिला दरोगा।

पूरा मामला गाजियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले समीर के खिलाफ उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज उत्पीड़न,रेप और अन्य कई धाराओं को लगाते हुए मामला दर्ज करावा रखा दिया था। जिस केस में महिला दरोगा को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया था। जांच अधिकारी होने के नाते समीर को फोन किया और अपने पास बुलाया,समीर के उपर लगी सभी धाराओं में से कुछ धारोओं की रिहायत देने के लिए 1 लाख रुपए की रिश्वत मांगी तो इसकी शिकायत समीर ने तुरंत एंटी करप्शन टीम को कर दी जिसके बाद एंटी करप्शन टीम हरकत में आई और महिला दरोगा के खिलाफ जाल बिछाया और छह लोगों की टीम तैयार कर ली।

जिसके बाद समीर को कहा की महिला दरोगा को 20 हजार रुपए देने जाओ तो समीर ने वैसा ही किया और समीर के पीछे दो लोगों को भी लाग दिया। समीर महिला दरोगा की बतायी हुई जगह बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी पहुंचा और महिला को 20 हजार रुपए अखबार में लपेट कर देने लगा उसी वक्त एंटी करप्शन टीम महिला दरोगा को रंगे हाथों धर लिया। इस पूरे मामले में महिला दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है