मोदी के स्वागत के लिए आएंगे 2 लाख लोग, करोड़ो से अधिक की लागत से बन रहा है वाटर प्रूफ टैंट

उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत की राजनीति के उन खास नेताओं व मंत्रीओं में से एक ऐसे नेता बन गए है जिनकी जनसभाओं को देखने व भाषणों को सुनने के लिए हजारों तथा लाखों की संख्या में लोग एकत्रित होते हैं। यहां तक की लोग अपने कारोबार व ऑफिसों से अवकाश लेकर उन्हें देखने व सुनने के लिए जाते है। इसी तरह राजस्थान के उदयपुर में भी देख ने को मिलने वाला है।

more than, 2 lakh, people, come to welcome, Modi, Waterproof, tant, making,cost, more than, crores,
rally

सूबे की भाजपा सरकार इसका दावा भी कर रही है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 29 अगस्त को होने वाली जनसभा में लगभग दो से ढ़ाई लाख लोग उन्हें सुनने के लिए पहुचेंगे। आपको बता दें कि सूबे की भजपा सरकार व कार्यकर्ता इस जनसभा को लेकर काभी चिंतित है तथा बड़े पैमाने पर तैयारीयां चल रहीं है। प्रधानमंत्री के लिए इस दौरे को लेकर वाटर प्रूफ टैंट बनवाया जा रहा है जिस बनने में करीब 8 करोड़ से भी अधिक की लागत लगेगी। जिससे देश भर में हो रही बारिश पर मध्यनजर रखते हुए जनसभा में कोई खलल पैदा ना हो सके। जनसभा की तैयारीयों का जायजा लेने के लिए सूबे की मुख्यमंत्री वसिंधरा राजे खुद उदयपुर गई है।

यहां तक की भाजपा सरकार के आला नेता मंत्रीयों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में किसी भीड को एकत्रित करने की सभी को फुलऑन जिम्मेदारी भी दी गई है। यहीं नही सभा स्थल पर उपलब्धियों की फोटो प्रदर्शनी भी लगाएगी। इस जनसभा के दौरान नरेन्द्र मोदी अनेकों परियाजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।