सड़क हादसे में 1 की मौत 6 लोग घायल : हरदोई

हरदोई। लखनऊ रोड पर कटियामऊ के पास अनियंत्रित पिकअप डाला पलटने से एक वृद्ध की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गए। सभी व्यापारी थे और आम खरीदने रहीमाबाद जा रहे थे। कछौना कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत लखनऊ हरदोई मार्ग पर एक पिकअप डाला अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी व सात लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये बाकी लोगों को आनासिक चोटे आयी है।

शनिवार की सुबह करीब साढे पांच बजे हरदोई लखनऊ मार्ग पर हरदोई की ओर से आ रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर रैंसो-कटियामऊ मोड़ के पास पलट गयी। इस हादसे में पिकअप पर सवार संतराम(55)पुत्र छेदम्मी गुप्ता निवासी सराय थोक पश्चिमी हरदोई की सड़क पर सिर के बल गीरने मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वही पिकअप पर सवार रवी गुप्ता (22) पुत्र रामदास, छोटे (40) पुत्र रामभरोसे, सोनू (25)पुत्र रामपाल, सत्य कुमार(40)पुत्र बाबूराम, ओमकार (30)पुत्र रामचन्द्र, विशाल कश्यप (28)पुत्र रामलखन, मोनू (22) पुत्र विष्णुदयाल गम्भीर रुप से घायल हो गये वही अन्य लोगों को आनसिक चोटे आयी है।

घायलो को इस्पेक्टर नजमुल हुसैन द्वारा दी गयी 108 को सूचना पर कछौना सीएचसी पर लाया गया वहां से प्राथमिक इलाज के बाद सातों लोगों को हरदोई जिला अस्पाताल रेफर कर दिया गया।। मृतक के तीन बेटे है सुभाष ,रिक्कू,विकास,व एक बहन है सुभाष ने बताया की फिकअप पर ड्राईवर समेत तेरह लोग सवार थे जिसमें सात लोग बाबा मन्दिर हरदोई शहर के निवासी है और फल के व्यापारी है। सभी एक पिकअप डाले से रहीमाबाद आम मंडी आम लेने जा रहे थे। जोकि यह प्रतिवर्ष आम की सीजन भर रोज जाते है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फल व्यापारी संतराम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।