ऐतिहासिक होगी पटना में 19 की माले की अधिकार रैली

पटना। भाकपा माले जिला कमिटी की बैठक पार्टी कार्यालय में आयोजित की गयी । इसमें पार्टी द्वारा 19 फरवरी को पटना में आयोजित होने वाली रैली की सफलता पर विचार -विमर्श किया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते संगठन के जिला सचिव नरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि रैली का मुख्य मुद्दा सामाजिक न्याय के तीन आधार शिक्षा, रोजगार और भूमि सुधार हैं। इस रैली को सफल बनाने के लिए गांव-गांव में बैठक कर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

इस मौके पर सरकार के जनविरोधी नीतिव्यापक रूप से भडांफोड़ किया जायेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 25 वर्षो से बिहार के अंदर तथाकथित सामाजिक न्याय की सरकार चल रही है। लेकिन सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को छल के सिवाय कुछ नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की बात करने वाली नीतीश सरकार में शिक्षा, रोजगार तथा भूमि सुधार लागू किये बिना सामाजिक न्याय की बात करना महज धोखा है ।उन्होंने भाकपा माले द्वारा आयोजित अधिकार रैली में हजारों की संख्या में पटना चलने को आह्वान किया। इस मौके पर भोला राम, अयोध्या तिवारी, किषोरी प्रसाद, सावित्री देवी, सुदामा देवी, मो ग्यास उदीन, जगदीष चैहान समेत दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।