13 साल की बच्ची से दो दरिंदों ने किया गैंगरेप

women_crimeइंदौर। शहर तो ठीक अब गांवों में भी खाकी का खौफ खत्म होने लगा है, कल सांवेर के एक गांव में दो दरिंदों ने 13 साल की बच्ची को रास्ते से उठाया, फिर सूखे नाले में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर डाला।

सांवेर पुलिस के अनुसार ये शर्मनाक घटना कल दिन में करीब पौने बारह सिंमरेड़ में हुई। वहां एक परिवार की 13 साल की मासूम रोज की तरह अपने दादा जी के लिए घर से चाय बनाकर खेत पर ले जाने के लिए निकली थी। दादाजी रोज तडक़े खेत पर काम करने निकल जाते हैं। कल जब वो मासूम खेत पर जा रही थी तभी रास्ते में उसे गांव के दो हैवान अनिल पिता बाबूलाल नायक व हरिशंकर मिले। उस वक्त रास्ते पर जब उन्हे कोई और आता जाका नहीं दिखा तो बदमाश उस बच्ची का मुंह दबाकर अपने साथ उठाकर ले गए। फिर पास ही स्थित सूखे बरसाती नाले में ले जाकर धोंस-दपट देते हुए दोनों दरिंदों ने उसके साथ बारी बारी से दुषकर्म किया।

जब वो दर्द व डर के कारण रोने लगी तो बदमाशों ने उसे ये धमकी भी दी कि घटना के संबंध में किसी को भी बताया तो वे उसे जान से मार देंगे। जब दोनों बदमाश उसे लावारिस हाल में छेडक़र भाग निकले तब किसी तरह वो खेत तक पहुंची व दादाजी को घटना की जानकारी दी।
कुछ देर बाद परिजन बच्ची को लेकर सांवेर थाने पर गए जहां दोनों दरिंदों के खिलाफ गैंग-रेप की शिकायत दर्ज कराई गई। रिपोर्ट लिखने के बाद पुलिस ने कुछ जगह छापे मारे मगर फिलहाल दोनों बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।