अभिऐश की शादी को हुए 10 साल, ट्विटर पर बोले अभिषेक पता ही नहीं चला

मुंबई। बॉलीवुड सहित हॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी की दसवीं साल गिरह है। इन 10 सालों के सफर की बात करें तो इन दोनों ने आम इंसान की ही तरह एक दूजे से साथ रहने की कसम खाई थी और उसे बखूबी निभाया भी। हालांकि इस साल ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया था जिस वजह से किसी भी तरह का सेलिब्रेशन नहीं किया जा रहा है। लेकिन इस मौके को खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है। यहां तक की अभिषेक ने भी अपनी जिंदगी के इस खास दिन को याद करते हुए ट्विटर पर एक मैसेज भी पोस्ट किया।

अभिषेक ने लिखा, पता ही नहीं चला और 10 साल बीत गए। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

 

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की बात करें तो ये कोई एरेंज मैरिज नहीं थी बल्कि लव कम अरेंज थी। खबरों की मानें तो इन दोनों के प्यार की शुरुआत ‘गुरु’ फिल्म से हुई थी जिसे जया और अमिताभ ने आशीर्वाद देकर शादी के पवित्र बंधन में बांध दिया। हालांकि उनकी शादी के बारे में एक टीवी शो के दौरान इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने ही किया था। उन्होंने कहा था ‘गुरु’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया…और ऐसी ही इस खूबसूरत जोड़ी का प्यार परवान चढ़ा।

रियल लाइफ में जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताने के अलावा इन दोनों ने बॉलीवुड में भी एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया जिसमें रावन, सरकार राज और ढाई अक्षर प्रेम के फिल्म शामिल है। वहीं ये दोनों कपल कई बार विज्ञापनों में भी एक साथ दिखाई दे चुके है और अक्सर एवॉर्ड फंगशन में एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले दिखाई देते है। इन दोनों की 5 साल की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।