10वीं की छात्रा को भगा प्रेमी ने किया खून

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के गणेश नगर में सोमवार देर रात एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकू घोपकर हत्या कर दी उसके बाद खुद भी फंदे से झूलकर जान देने का प्रयास किया लेकिन मौके पर परिजनों के पहुंचने से उसे बचा लिया गया।

Couple

पुलिस ने बताया कि टोड़ाभीम के कमालपुरा गांव का यह लड़का दूसरी साल पालेटेक्निक का छात्र है तथा दौसा में किराए पर कमरा लेकर तथा दौसा में किराए पर कमरा लेकर रहता था वह सोमवार को दसवीं में पढ़ने वाली मोहनपुरा निवासी प्रेमिका को घर से भगाकर दौसा ले आया लड़की दसवीं कक्षा में पढ़ती है।

यहां रात को उसने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी तथा खुद भी फंदे से झूलकर जान देने का प्रयास कर रहा था इतने में ही लड़की का मामा उसे ढूढ़ते हुए पहुंच गए सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा लड़के को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा शव को मोचर्री में रखवाया गया पुलिस अब हत्या के कारणों की जांच कर रही हैं।

इतने में ही लड़की के मामा कमरे का रोशनदान तोड़कर अंदर आ गए और उन्होनें दिलीप को फंदे से नीचे उतारा और दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया वहीं लड़के का इलाज करवाया जा रहा है।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा लड़की के शव को मोर्चरी में रखवाया गया।
प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि प्रेम का राज खुलने के डर से प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर खुद भी जान देने का प्रयास किया।