10 लड़कियों ने एक लड़के से रेप कर वीडियो किया वायरल…देखें वीडियो में पूरी वारदात

नई दिल्ली। अभी तक आपने लड़कियों से बलात्कार की खबरें देखीं और पढ़ी होंगी लेकिन ताजा मामला एख लड़के के साथ बलात्कार करने का है। मामला भारत का नहीं बल्कि आस्ट्रेलिया का है। जहां एक लड़के के साथ ये जघन्य अपराध लड़कियों ने किया है। इसके बाद लड़कियों ने इस पूरे वाकये का एक वीडियो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड भी कर दिया है। अपलोड हुए वीडियों को देखकर आपके होश ही उड़ जायेंगे। किस तरह वो लड़कियां एक के बाद एक कर खेतों में जाकर लड़के को अपनी हवस का शिकार बना रही हैं।

Sex video viral

वीडियों में दिखाया गया है कि इन लड़कियों ने एक लड़के को जबरन पकड़ा है और उसे खेतों में लेकर जा रही है। जहां पर ये लड़कियां उसके साथ बारी बारी से जबरन रेप कर रही हैं। इतना ही नहीं लड़किया उसे जबरन ओरव सेक्स करने के लिए अपने गुप्तांगों को उसके मुहं पर रख कर मजबूर कर रही हैं। उन लड़कियों ने उसके हाथ पैर बांध दिए हैं। उसके साथ लगातार कई घंटों पर कई बार सेक्स कर रही हैं। इस पूरी घटना की एक वीडियो भी इन लड़कियों ने तैयार की है। Rape video viral

वीडियो में दिखाया गया है कि लड़का सुबह सुबह रोज की तरह टहलने के लिए खेतों की ओर गया था। जहां उसको ये पता नहीं था कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है जो उसकी जिन्दगी को नरक से बत्तर कर देगा। तभी अचानक ही ये हवस की भूखी लड़कियां आ जाती हैं। इसके बाद वो इस लड़के के गर्दन पर चाकू रखकर इसका अपहरण कर लेती हैं। उसके बाद वह उसे लेकर खेतों की ओर जाती हैं। जहां वो उससे बारी बारी से रेप करती हैं। इसके बाद इतना ही नहीं उसकी वीडियो भी बना लेती हैं। इसके बाद ये लड़कियां उसको धमकी देती हैं, कि अगर किसी से इस बात का जिक्र किया तो वो उसको कहीं का नहीं छोड़ेगी।

इस पूरी घटना को जानने के लिए अगले पेज में देखें ये वायरल वीडियो—-

Pages: 1 2