ATM से पैसों की जगह निकला 10 फिट लंबा अजगर, लोगों के उड़े होश

हरिद्वार। आज तक आपने कई बार ATM मशीन से पैसे निकाले होंगे लेकिन पैसों के बजाए कोई इंसान या जानवर निकलता नहीं देखा होगा। जीहां आप सोच रहे होंगे कि ये कैासे हो सकता है लेकिन कोई चुटकुला नहीं है, ये भी एक सत्य है। यह खबर पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे और आगे से आप भी ATM से पैसे निकालने के लिए जाने से घबराने लगेंगे तथा काफी देखभाल के जाएंगे। आपको बता ते है कि सारा मामला क्या है। लोग ATM मशीन से पासे निकाल रहे थे कि अचानक पैसों की जगह मशीन के अंदर से एक सांप निकल आया, वो भी 10 फिट लंबा अजगर। आजकल एटीएम में सांप निकल ने जैसी खबरें काफी सामने आ रही हैं, लेकिन अजगर निकल ने की खबर पहली बार सामने आई है। यह सारा मामला हरिद्वार में बाबा राम देव की पतंजली के पास का है।

10 fit, long python, replace, money, from ATM, People's, flying, senses,
10 fit long python

जानकारी के मुताबिक पता चला कि हरिद्वार में मेन हाईवे पर ही बाबा रामदेव की पतंजली योग पीठ का आश्रम है। उसी के पास ही एक ATM मशीन लगी हुई है। जब लोग उसमें पैसे निकाल ने गए तो वहां पर अचानक अजगर को देखकर सभी के होश उड़गए और सदमें में आ गए। सांप को देखकर लोगों ने अकलमंदी से काम लेते हुए सबसे पहले तो पुलिस को फोन करके सूचना दी तथा उसके बाद लोगों ने वन विभाग को सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभग और पुलिस का टीम ने सारे मामले को अपने हाथ में लिया और अजगर को पकड़ने के लिए मशक्कत करनी शुरु कर दी। थोड़ी ही देर की मशक्कत के बाद ही वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली। इस बात की खबर पूरे इलाके में आग कि तरह फैलनी शुरु हो गई।

अजगर को देखने के लिए काफी तादात में लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके बाद वन विभाग की टीम ने अजगर को कुछ ही दूरी पर राजाजी के जंगलो में अजगर को छोड़ दिया है।