एडल्ट कंटेंट देखने के लिए 3 में से 1 भारतीय करते है मुफ्त वाईफाई का प्रयोग

नई दिल्ली। एडल्ट  कंटेंट देखने के लिए भारतीय मुफ्त वाईफाई का प्रयोग करते है होटलों, हवाई अड्डों, पुस्कालयों और यहां तक कि कार्यस्थल जैसे स्थानों पर मु्फ्त के सार्वजनिक वाईफाई के प्रयोग की बात स्वीकारी है नॉर्टन बाय सिमन्टेक द्वारा किए गए अध्ययन में यह बात सामने आई।

watching porn
watching porn

एक अध्ययन में पाया गया ये एस वैश्विक अध्ययन में एक हजार से अधिक भारतीयों को शामिल किया गया इसमें पाया गया में से एक अधिक भारतीयों ने वयस्क सामग्री देखने के लिए सार्वजनिक वाईफाई के प्रयोग की बात स्वीकार ली लेकिन भारतीय इस तरह के व्यवहार में अकेले नहीं हैं वैश्विक स्तर पर छह में से एक व्यक्ति ने वयस्क सामग्री देखने के लिए सार्वजनिक वाईफाई के प्रयोग की बात स्वीकार की।

इस सर्वेक्षण मे जापान मैक्सिको, हॉलैंड, ब्राजील, अमेरिका और ब्रिटेन, जैसे देशों के लोगों को शामिल किया गया। भारतीय जिन स्थानों पर सार्वजनिक वाईफाई के प्रयोग से वयस्क सामग्री देखते हैं उसमें होटल एयर बीएनबी दोस्त का घर कैफे रेस्तरां और कार्यस्थल शामिल हैं। खास बात यह है कि सर्वेक्षण में शामिल 31 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्होंने सार्वजनिक वाईफाई के प्रयोग से सड़कों पर वयस्क सामग्री देखी जबकि 34 प्रतिशत ने यह काम बस ट्रेन स्टेशन पर किया। करीब 24 प्रतिशत ने पुस्तकालयों में सार्वजनिक वाईफाई पर वयस्क सामग्री देखने की बात को स्वीकार की।