सजा पाने के लिए चौराहा चुन ले मोदीः गुलाम नबी आजाद

बाराबंकी। विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही नेताओं के आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गए है। बुधवार को बाराबंकी में कांग्रेस की जनाक्रोश रैली जो संबोधित करने आए कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद भाजपा के आरोपों पर जाम कर बरसे। भाजपा के चॉपर घोटाले के सवाल पर तिलमिलाए गुलाम नबी आजाद ने उल्टा भाजपा से घोटाले पर जांच के आरोप जड़ डाले। नोटबंदी के पचास दिन पूरे होने के बाद भी लोगों की तकलीफे दूर न होने के सवाल पर आज़ाद ने कहा कि मोदी अब अपना वह वादा पूरा करे जिसमें उन्होंने कहा था कि चौराहे पर खड़ा होकर सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। मोदी बताए कि वह सजा के लिए कौन सा चौराहा किसी चुनेंगे।

gulam-nabi-azad
चॉपर घोटाले पर सवाल उठाते हुए आज़ाद ने कहा कि आखिर भाजपा कब कराएगी अपने घोटालों की जांच। जिस दिन भाजपा अपने घोटालों की जांच करवा देगी उस दिन सबको पार्टी पर यकीन हो जाएगा।

गुलाम ने कहा कि भाजपा यह बताए कि जो डायरी में नाम निकले हैं यह किसने लिया है कब लिया है और जो 32 हज़ार करोड़ का छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का घोटाला है उसमें क्यों नहीं इंक्वायरी करते है। जो राजस्थान के मुख्यमंत्री पर तकरीबन 38 हज़ार करोड़ का घोटाला है उसे किसने किया है उसकी इंक्वायरी कब करेंगे और जो व्यापम है उस पर कब जांच करेंगे। गुलाम का प्रहार यही नहीं रूका आगे बोलते हुए उन्होंने भाजपा पर कई और घोटालों का आरोप लगाते हुए विकास की बात पर सवाल उठाए।

महेंद्र सिंह, संवाददाता