सचिन के खेल से मेरे शो की टीआरपी हो जाती थी कम: एकता कपूर

नई दिल्ली। टीवी की शो क्वीन कही जाने वाली निर्माता एकता कपूर ने सचिन को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा कि जब भी वह नया शो लेकर आती हैं तो वह यह सुनिश्चित करती हैं कि क्रिकेट की कोई लीग तो नहीं चल रही। या कोई क्रिकेट तो नहीं खेला जा रहा है।

एकता कपूर का कहना है कि जब भी मैं नये शो को पेश करने की तैयारी करती हूं, मैं आशा करती हूं कि कोई क्रिकेट लीग न चल रही हो। क्योंकि मैं जानती थी कि जब भी सचिन खेला करते थे, आप मेरे शो की टीआरपी देख सकते हैं। मैं पूछा करती थी कि क्या हुआ, और जवाब मिलता था ओह सचिन खेल रहा है। केवल उस वक्त यह प्रभावित होती थी क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की के वक्त भी ऐसा होता था। एकता अपने आगामी शो कुंडली भाग्य के प्रचार के लिए दिल्ली में थीं। जिस वक्त उन्होंने ये बात कही।

वहीं एकता ने कहा कि वह अपने पिता जितेंद्र से उनके किसी एक शो में काम करने के लिए कई बार कह चुकी हैं लेकिन जितेंद्र का बहुत जल्द अदाकारी में लौटने का मन नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पिता फिल्मों में भले ही काम नहीं कर रहे लेकिन वह अपने रियल एस्टेट कारोबार में काफी बिजी रहते हैं और इसलिए वो अभी शो में नहीं आना चाहते।