शादी का झांसा देकर महिला के साथ 3 महीने तक किया दुष्कर्म

देहरादून। पूरे भारत में बलात्कार की वारदातें आम हो गई हैं। केंद्र व सभी सूबों की सरकार दुष्कर्म करने वालों के लिए लगातार कड़े कदम उठा रही है। उसके बावजूद भी रेप की घटनाओं पर लगाम नही लग पा रहा है। युवक शादी का झांसा देकर रेप करने की घटाएं भी काफी प्रकाश में आती जा रही हैं। ऐसे ही एक 20 वर्षीय युवती आटा मिल में काम करती है। उसी मिल के मालिक के बेटे ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप कर दिया तथा फिर उसका गर्भरात भी करा दिया। जब युवती ने उसकी शिकायत करने की बात कही तभी से उसने युवती को जान से मारने की धमकी देने की सिलसिला जारी कर दिया। युवती ने अपनी शिकायत में ये भी बताया कि मालिक का आरोपी बेटा बजरंग दल व विहिप का नगर अध्यक्ष भी है। जिसके कारण युवती काफी दरी हुई थी।

women, raped,3 months, false, marriage, promise, bajrangdal,
rape for 3 months

पीड़ित युवती ने जैसे-तैसे करके शिकायत करने की हिम्मत जुटाई और जिसके बाद युवती ने शनिवार देर रात को आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस की पुछताछ में पता चला कि मिल मालिक का आरोपी बेटा अंकित मित्तल काफी महीनों से उसका पीछा कर रहा है और युवती उससे बचती हुई घूम रही है। युवती ने बताया कि मालिक का मकान भी मिल के ऊपर ही बना हुआ है। एक दिन मालिक का परिवार घर से बाहर घूमने गया हुआ था, जिसका उसने फायदा उठाकर युवती को ओवर टाइम के नाम पर रोक लिया। युवता के रुक जाने पर अंकित ने अपने घर में बुलालिया। उसके बाद अंकित ने युवती से शादी की बात कही, तो युवती ने इनकार कर के बहार जाने लगी तो अंकित ने कमरे का गेट बंद करके उसके साथ जबरन बलात्कार करने लगा।

इतना ही नहीं उसके बाद अंकित ने युवती को कहा कि अगर तूने यह बात किसी और को बताई तो मैं तेरे परिवार सहित तुझे मरवा दुंगा। डॉक्टरों की सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि अंकित ने युवती के साथ यह पहली बार दुष्कर्म नही किया है बल्कि युवती के पेट में लगभग 3 महीने का गर्भ भी पल रहा है। यह बात जब आरोपी अंकित को पता चली तो उसने बेहोशी का इंजेक्शन लगवाकर जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया। उसके बाद जब युवती ने अंकित से शादी करने को कहा तो उसने मना कर दिया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की तैहरीर पर अंकित के ऊपर कई संघीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि अंकित बजरंगदल का सदस्य भी है। अब इस मामले में सभी सबूतों को इकठ्ठा किया जा रहा हैं और अंकित के खिलाफ सख्त कर्रवाई करने की बात कही है।