रानी मुखर्जी ने शुरू की ”हिचकी”

मुंबई। बाॅलीवुड से काफी समय से गायब रहने के बाद आखिरकार रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। मर्दानी के बाद रानी अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ ज्यादा ही बिजी हो गई थी, जिसकी वजह से वो फिल्मों में काम नहीं कर पा रही थी। यशराज बैनर के तले बनने वाली फिल्म हिचकी का पहला शेडयूल आज से शुरू हुआ। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा रहे हैं, जो यशराज के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

इसके पहले वो करन जौहर के साथ काम कर चुके हैं। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी काफी अहम रोल निभा रही हैं, और वो फिल्म में खुद के अलावा किसी और बड़े चेहरे को नहीं लेना चाहती। रानी के पति और यशराज के मालिक आदित्य कपूर ने इस फिल्म का निर्माता मनीष शर्मा (शाहरुख खान की फिल्म फैन के निर्देशक) को बनाया है।

मनीष इससे पहले यशराज की फिल्म ”दम लगाके हईंशा” के निर्माता रह चुके हैं जो कि एक बड़ी हिट थी। इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की नई फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का भी निर्देशन उन्होंने ही किया है। रानी की इस फिल्म हिचकी की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है। खबर है कि शूटिंग पूरी होने के बाद इस बारे में आदित्य चोपड़ा कोई फैसला करेंगे। आदित्य की पिछले साल बतौर निर्देशक आई फिल्म बेफिक्रे में रानी मुखर्जी ने प्रोडक्शन डिजाइनर की जिम्मेदारी संभाली थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक वीडियो भी आया है जिसमें रानी एक बोर्ड पर लिख रही हैं शूटिंग स्टार्ट टुडे।