मायावती का काम है आरोप लगाकर भाग जाना: अर्जुन मेघवाल

मऊ। विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में बीजेपी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी के कई मंत्री इन दिनों पूर्वांचल में डेरा जमाये हुए है। इसी कड़ी में पिछले 4 दिनों से मऊ में बीजेपी के केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल ठहरे हुए है और पीएम मोदी के रैली के बाद भी यहाँ क्षेत्र में घूमकर 4 मार्च को होने वाले चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे है। केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने आज प्रेस को सम्बोधित कारते हुए कहा की बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी साथ ही जिले के विकास की बात करते हुए कहा की जल्द ही यहाँ बंद पड़ी मीलों को चालू कराया जायेगा और एक टेक्सटाइल इंजीनियरिंग कालेज की भी स्थापना करायी जायेगी। केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा की यहाँ की बदहाली की जिम्मेदार राज्य सरकार है जिसने इस क्षेत्र में विकास का कोई कार्य नहीं किया।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा की मऊ बुनकर बाहुल्य क्षेत्र है लेकिन जिस तरीके से इसका विकास होना चाहिए वो नहीं हो रहा है अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो मऊ समेत पूरे पूर्वांचल का विकास तेजी से होगा। वहीं जब मंत्री जी से बुनकरों पर सवाल किया गया की मोदी जी ने अपने भाषण में एक बार भी बुनकरों का जिक्र नहीं किया और अब विकास की जगह शमशान और कब्रिस्तान की बात हो रही है तो मंत्री जी ने बात घुमाते हुए कहा की मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते है।

जब मंत्री जी से पूछा गया की कल मायावती ने नोटबंदी पर सवाल खड़ा करते हुए बीजेपी और मोदी सरकार पर आरोप लगाया है की पहले से ही अपने नेताओं और व्यापारियों के काले धन को बदल लिया गया है तो सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा की मायावती सिर्फ आरोप लगाती है और भाग जाती है। मंत्री जी यही नहीं रुके उन्होने मायावती के ऊपर आरोप लगा दिया की वो सिर्फ हेडलाइंस के लिए आरोप लगाती है।

 -रविंद्र सैनी