भाईजान के साथ काम करना चाहती हैं ये पाक एक्ट्रेस!

मुंबई। बॉलीवुड के सल्लू मियां के साथ काम करने का सपना हर दूसरी एक्ट्रेस संजोय बैठी हुई है। आखिरकार सपना संजोय भी क्यों ना यंग, हैंडसम और लगातार हिट जो दे रहे हैं सलमान खान। सलमान खान के साथ एक और एक्ट्रेस ने काम करने की ख्वाहिश जताई है। ये कोई भारत की नहीं बल्कि पाकिस्तान की एक्ट्रेस हैं। पाक अभिनेत्री माहिरा खान जो गत दिनों बादशाह के साथ बड़े पर्दे पर नजर आई थी अब वो सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं। जी हां यह वही माहिरा खान है जिन्होंने हाल ही में शाहरुख के साथ रईस में काम किया है और अब वो सलमान के साथ भी एक फिल्म करना चाहती है।

जानकारी के मुताबिक माहिरा की बादशाह के साथ काम करने की ख्वाहिश तो पूरी हो गई। लेकिन उनकी एक ओर हसरत सलमान के साथ काम करने की भी है। आगे माहिरा ने कहा कि मौजूदा दौर में तो ये मुमकिन नहीं दिखता कि वह किसी बॉलीवुड की फिल्म में काम कर पाऐंगी, लेकिन उन्होंने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है। माहिरा को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में जब दोनों देशों के बीच तनाव कम होगा, तो एक बार फिर दोनों देशों के कलाकारों को एक साथ काम करने का मौका मिलेगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा ने यह भी कहा उनको इस बात की निराशा है कि उनकी फिल्म रईस को पाकिस्तान में रिलीज होने का मौका नहीं मिला। वह कहती हैं कि मैं बहुत ज्यादा तो नहीं कह सकती, लेकिन यह हम सबके लिए निराशा की बात है। उन्होने कहा कि उनको अभी भी उम्मीद है कि पाक सरकार के दखल से रईस को रिलीज होने का मौका मिल सकता है।

माहिरा ने यह भी कहा की जिस तरह से भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें एक दूसरे के देशों में जाकर नहीं खेलती, लेकिन टूर्नामेंट हो, तो आपस में खेलती हैं, इसी तरह से इंटरनेशनल स्तर पर ऐसी फिल्में ज्यादा बननी चाहिए, जिनमें दोनों देशों के कलाकारों को एक साथ काम करने का मौका मिल सके। उनको आज भी इस बात पर मायूसी होती है कि तनाव के चलते वो रईस के प्रमोशन में शामिल नही हो पाई थी और जब रईस की टीम मुंबई में फिल्म की सफलता का जश्न मना रही थी, तो उनको अपने वहां ना होने की कमी महसूस हो रही थी।