बिहार: पुलिस की तैयारी कर रही लड़की की तेजाब से जलाकर हत्या

बिहार। बिहार के औरंगाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अरवल जिले में एक युवती की तेजाब से जलाकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक महिला पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रही थी। अपने तैयारी के लिए वह सुबह 3 बजे अपने घर से निकल कर दौड़ लगाती थी। घटना के वक्त भी वह घर से 3 बजे दौड़ लगाने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं आई। माना जा रहा है कि युवती से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

crime

पुलिस के पास मामला जाने के बाद तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके का मुआयन कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही परिजनों ने पुलिस पर भी संबंधित मामले में गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि मृतका के लापता होने के बाद उसके पिता ने पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाने कि कोशिश कि लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से इनकार कर दिया। पुलिस ने कुछ वक्त इंतजार करने के लिए कहा।

वही घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामला तो यहां तक पहुंच गया कि ग्रामीणों ने रोड को ही जाम कर दिया। 6 घंटों के करीब रोड को जाम करने के बाद भी मौके पर थानाध्यक्ष को आना पड़ा और लोगों को समझा-बुझा कर जाम खोला गया। पुलिस ने ग्रामीणों को इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वसन दिया है। फिलहाल पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।