बहराइच जिले में 5 किसानों को मिली तालिबानी सज़ा

बहराइच। योगीराज में दबंगों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है, ताज़ी घटना सीमावर्ती जिले बहराइच में सामने आई है। जहां पर दबंगों ने चोरी के शक में 5 किसानों को अगवाकर बंधक बना लिया तथा नंगा करके उनके ऊपर जुल्म की सारी हदों को पार कर डाला, यही नहीं जबरन चोरी का कुबूलनामा कराने के लिए पीड़ित किसानों के गुप्तांग में पेट्रोल डालने और मुंह में पेशाब करने का भी प्रयास कर डाला। इस घटना कांड में पुलिस ने 4 नामजद 1 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

taliban, punishment, 5 farmers, Bahraich district, crime, police, sp city, Justice, Yogi government justice
Taliban punishment for 5 farmers

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना कैसरगंज के लोधनपुरवा गांव का है जहां के रहने वाले लोधी बिरादरी के 5 किसानों को गांव के दबंगों ने चोरी के शक में नंगाकर बुरी तरह थर्ड डिग्री का टार्चर करतो हुए जमकर पीटने का काम कर डाला। घायल किसानों में गोड़हिया नंबर 3 लोधनपुरवा निवासी हनुमान, अनन्तराम, मनोज पुत्र राजाराम, पैरू पुत्र नौरंग, व महादेव पुत्र पुत्तीलाल ने बताया की आरोपी अजय सिंह उर्फ़ टुनटुन, रणविजय सिंह, मोनू सिंह और मन्नू सिंह सहित 3 अन्य आज्ञात दबंगों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए न सिर्फ नंगा करके रात भर पानी से भिगो-भिगो कर पीटा, बल्कि चोरी का जबरन कुबूलनामा कराने का दबाव बनाने के लिए पांचो किसानों के गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया और मुंह में लघुशंका करने का भी घिनौना प्रयास कर डाला है।

पीड़ित किसानों का कहना है की आज तलक उन्होंने किसी के खेत में लगी घास का एक तिनका तक चोरी से नहीं काटा, किसी के घर में चोरी करना तो बड़ी दूर की बात है। दबंगों द्वारा बरपाए गए तालिबानी जुल्म के कहर को सोंच कर पीड़ित किसानों की आंखों से आंशू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं पीड़ित घायल किसान प्रदेश की योगी सरकार से हांथ जोड़कर इंसाफ की भीख मांगते नजर आ रहे हैं। SP सिटी ने भी इस घटना को काफी संवेदनहीन घटना करार दिया है और घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का भरोसा जताया है।