बसपा सुप्रीमो मायावती पर बरसीं सांसद प्रियंका रावत

गोण्डा। मायावती समाज के लिए अभिशाप बन चुकी हैं। 2017 के चुनाव में जनता ये बता देगी कि कौन कानून व्यवस्था व समाज के लिए अभिशाप है। बाराबंकी लोकसभा से भाजपा सांसद प्रियंका रावत ने आज गोंडा में आयोजित भाजपा महिला सम्मलेन में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए यह बात मीडिया से रूबरू होते हुए एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

priyanka-rawat

वास्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरादाबाद में आयोजित परिवर्तन रैली में जिस आक्रामक अंदाज़ में नोटबंदी के विरोध का बेबाक जवाब देते हुए देश गरीब जनता के भले के लिए नोटबंदी को बताया था उससे तिलमिलाई बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने बयान में नोटबंदी को जनता के लिए अभिशाप कहा था। अभिशाप कहे जाने के मायावती के बयान पर ही पत्रकार के सवाल पर भाजपा महिला सांसद प्रियंका रावत ने यह चौंकाने वाली बात कही।

आज गोंडा के गांधी पार्क में भाजपा द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन के पूरे कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि सांसद रावत अपने मोबाइल पर चैटिंग आदि में ही व्यस्त रंही। राममंदिर कब बनेगा, बनेगा या नहीं बनेगा इस सवाल पर सांसद रावत टालमटोल करते हुए केंद्र सरकार की 52 योजनाओं का बनाना का जिक्र करने लंगी। पुनः पूछने पर बोलीं आप देखते रहिये अभी 3 साल बाकी है क्या होता है क्या नहीं होता है। वो बोलीं कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं और पत्रकार भाइयों वे आपके भी आराध्य हैं किन्तु सांसद के ये बताने से बचती रंही की राम मंदिर बनेगा या नहीं या फिर कब बनेगा।

नोटबंदी पर विरोध करने के विषय पर सांसद रावत ने सपा, बसपा सहित समूचे विक्षप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनके घरों में कालाधन है तभी तो ये नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपका मन और आपकी नियत व आपकी धरणा तथा संस्कार यदि साफ़ है तो इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री जी का साथ देना चाहिए। क्योंकि प्रधानमंत्री किसी एक वर्ग के नहीं हैं पूरे देश के हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर रावत ने भारतीय सैनिकों के जिगरे को सलाम करते हुए देश में मौजूद उन नेताओं व पार्टियों पर निशाना साधा जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर टिपणियां की व सूबूत मांगे।

वो बोलीं जिस दिन इस तरह के विरोधी, राजनैतिक पार्टियां अपना स्वार्थ सिद्ध करना बंद कर देंगी उस दिन सैनिकों का शहीद होने बंद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि जस देश के ही सैनिकों का दिल व जिगर है जिन्होंने पकिस्तान बॉर्डर के अंदर जाकर विरोधियों को मार गिराया। इस बीच मीडिया के कैमरे में आने की लालसा में मंच पर बैठी मेहनौन विधानसभा से पार्टी की संभावित प्रत्याशी व जिला पंचायत सदस्य प्रतिभा सिंह उठकर मुख्य अतिथि सांसद प्रियंका रावत के पीछे खड़ी हो गईं जो चर्चा का विषय बना रहा।

rp_gonda(विशाल सिंह,संवाददाता)