छात्रा से छेड़खानी का विरोध महंगा पड़ा, युवक का सिर फोड़ा

मुजफ्फरपुर। बीआरए बिहार विवि मुजफ्फरपुर के प्रशासनिक भवन में एक छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर छात्र को बेल्ट हेलमेट से मारपीट कर सिर फोड़ दिया। इससे उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आयी हैं।
युवक भागने में सफल रहा। जानकारी के मुताबिक बीकॉम की छात्रा रिजल्ट सुधरवाने के लिए आयी थी। इस दौरान वहां एक स्थानीय छात्र ने छेड़खानी शुरू कर दी। जब एक छात्र ने इसका विरोध किया तो उससे मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

छेड़खानी का विरोध करने वाला छात्र जैसे ही विश्वविद्यालय भवन से निकला उसके बाद उसपर घात लगाये आरोपी छात्र ने बेल्ट से हमला बोल दिया। घटना के बाद सहमी छात्रा उसे छोड़ने का गुहार लगाती रही लेकिन पीटने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया। 10 मिनट तक चले इस ड्रामें में छात्र पिटता रहा लेकिन विवि कैंपस में मौजूद पुलिस नहीं पहुंची। जबकि घटना स्थल से थाने की दूरी मात्र 25 कदम है।

विश्वविद्यालय परिसर को शर्मसार करने वाली यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है। हालांकि लोगों का कहना है कि विवि परिसर में लगा कैमरा कई माह से खराब है और उसमें कुछ भी कैद नहीं हुआ होगा। पुलिस की इस मामले में भूमिका को संदेहास्पद बताया जा रहा है। वहीं घायल छात्र काइलाज चल रहा है।